May 26, 2024

होटल में प्रेमी के साथ पकड़ी गई महिला फिर पति ने किया कुछ ऐसा..


पंजाब। पंजाब के अमृतसर से एक वाक्य सामने आया है जहां पत्नी को प्रेमी के साथ होटल में देख बौखलाए पति ने पत्नी पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। यह पूरा वाकया होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया।


पढ़िए पूरी खबर-
मिली जानकारी के मुताबिक महिला का अपने पति के साथ तलाक केस चल रहा था। महिला ने तलाक देने के लिए पहले पति से पैसे लिए और बाद में मुकर गई। पति को जानकारी मिली कि उसकी पत्नी प्रेमी के साथ एक निजी होटल में गई है। पति कुछ दोस्तों के साथ होटल पहुंच गया और वहां पत्नी को देख सबके सामने थप्पड़ों से पीट दिया। शख्स जालंधर का रहने वाला है और पुलिस में सिपाही है। उसकी पत्नी गुरदासपुर की और उसका प्रेमी एसजीपीसी का कर्मचारी है।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में कोरोना का प्रकोप जारी: अब ये दिग्गज अभिनेत्री हुई कोरोना की शिकार

वही शख्स ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि काफी समय से उसका किसी युवक के प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो उससे काफी समय से धोखेबाजी कर रही थी। शख्स की करीब छह साल पहले शादी हुई थी, लेकिन पत्नी से रिश्तों में कुछ दिन बाद ही खटास आ गई थी, जो छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई करती थी। पत्नी अकसर छोटी-छोटी बातों पर उसके साथ लड़ाई करती रहती थी। कई बार पत्नी विवाद कर मायके भी चली जाती थी. दोनों परिवारों और पंचायत ने समझौता भी करवाया था दोनों शांति से जालंधर में ही रहेंगे।

इसके साथ ही कांस्टेबल ने बताया कि अकसर उसकी पत्नी मोबाइल पर ही व्यस्त रहती थी। उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह होने लगा. जिस पर काफी समय से नजर रख रहा था। रंजीत एवेन्यू थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रोबिन हंस ने बताया कि मामले री जांच की जा रही है। फ़िलहाल हिरासत में लिए गए प्रेमी जोड़े से पूछताछ जारी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *