January 27, 2023

साली से दुष्कर्म कर जीजा ने बनाया वीडियो, रिश्ता तय होते ही वायरल कर दिया वीडियो

राजस्थान। राजस्थान के भरतपुर से एक मामला सामने आया है जहां जीजा ने अपनी ही साली को हवस का शिकार बनाया और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर खुद वायरल कर दिया। साली ने अपने जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पढ़िए पूरी खबर–
लड़की का कहना है कि पहले जीजा उसे बहला फुसलाकर ले गया और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। यही नहीं, उसने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी ने जो किया वह काफी चौकाने वाला था।

इसे भी पढ़ें– जीजा के प्यार में पागल महिला ने पूरे परिवार को दिया खाने में जहर… और फिर नगदी और जेवर लेकर हुई प्रेमी के साथ फरार

जब पीड़िता की शादी कहीं और तय हो गई तब आरोपी जीजा ने उसकी शादी रुकवाने के लिए उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। यहां तक कि उसका अश्लील वीडियो उसके उसके मंगेतर को भी भेज दिया। बताया जा रहा है कि  21 वर्षीय लड़की बीए फाइनल ईयर की छात्रा है। आगामी 27 अप्रैल को पीड़िता की शादी होने जा रही है।

इसे भी पढ़ें– देवर-भाभी का अवैध संबंध: अवैध संबंध के बीच रोड़ा बन रहे बड़े भाई को छोटे भाई ने ही लगा दिया ठिकाने

दरअसल, ये मामला भरतपुर के उच्चैन थाना इलाके का है। जहां की एक 21 वर्षीय लड़की ने अपने जीजा के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। लड़की का कहना है कि उसके जीजा अलवर के ही रहने वाले हैं। फरवरी महीने में उसके जीजा यादराम उसे बहला फुसलाकर अलवर ले गया।

इसे भी पढ़ें– आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को गांव वालों ने बनाया बंधक, और फिर निकाला जुलूस

अलवर ले जाकर तीन दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो बना लिया और पीड़िता को स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। अब जब उसकी शादी होने जा रही है तो आरोपी जीजा ने उसका अश्लील वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और उसके मंगेतर को भी भेज दिया।

You may have missed