February 7, 2023

BIG NEWS CG : कोरोना की चपेट में आने से हुई विशेष शाखा में पदस्थ टीआई की मौत

कोरबा। प्रदेश में कोरोना संक्रमण जानलेवा हो गया है। इसका सबसे ज्याद प्रभाव पहली पंक्ति में खड़े पुलिसकर्मियों पर पड़ा है। अबतक कई पुलिस कर्मियों की इस संक्रमण से जान जा चुकी है, वहीं कई इस संक्रमण से जूझ रहे है। अब कोरबा से खबर आई है कि विशेष शाखा में पदस्थ टीआई सुमित सोनवानी की आज सुबह कोरोना संक्रमण से मृत्यु हो गई। वे 46 वर्ष के थे और कुछ दिन पहले ही संक्रमण की चपेट में आए थे। उपचार के लिए उन्हें कोरबा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ आज सुबह उन्होंने दम तोड़ा।

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से जांजगीर के परसाही गांव निवासी सुमित सोनवानी की कुछ दिन पहले रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें बिलासपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहां से दो दिन पहले ही बेहतर इलाज और मदद की आस में एनकेएच कोसाबाड़ी में भर्ती किया गया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके परिवार में पत्नी, दो पुत्रियां और एक पुत्र है। उनके निधन पर अफसरों ने दुख व्यक्त किया है।

सुमित सोनवानी अभी एसपी ऑफिस में विशेष शाखा में पदस्थ थे। इससे पहले कटघोरा वन बाकीमोंगरा थाना के प्रभारी रह चुके थे। इसके अलावा कुछ वर्षों के दौरान अल्प समय में ही उनकी तैनाती कोरबा जिले के विभिन्न थानों में रही थी। बताया जाता है कि सुमित सोनवानी एक सहृदय, मिलनसार, मददगार और सुलझे अधिकारी के रूप में जाने जाते थे। संभवत: अंतिम संस्कार के लिए उनके शव को गृहग्राम जांजगीर ले जाया जाएगा।

Share this page to Telegram