March 28, 2024

BIG NEWS : दुल्हन की विदाई से पहले दूल्हे की सड़क हादसे में मौत, मातम में बदला खुशी का माहौल


भिंड। लॉक डाउन और कोरोना में मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। चाहे वो कोरोना से हो,सड़क हादसे या अन्य बीमारी से इसी बीच एक दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक दुल्हन की बिदाई होने से पहले ही दूल्हे की सड़क हादसे में मौत हो गई।


पढ़िए पूरी खबर –
जानकारी के अनुसार, कृष्णा कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय सोनू पुत्र रामबाबू बाल्मीक की 26 अप्रैल को शादी थी। वह परिवार के साथ सोमवार शाम 5 बजे भिंड निज निवास से बारात के साथ में ग्रामवल्कि का पूरा कुरेन्था अम्भा पोरसा बारात लेकर निकला था। परिजनों ने बताया कि शादी की सभी रस्म पूरी हो गई। दुल्हन के विदाई का समय चल रहा था। इसी दौरान दूल्हा दुल्हन की विदाई कराने के लिए अपनी गाड़ी को फूलों से सजवाने की बात कहकर बाजार की ओर निकल गया।

इसे भी पढ़ें– 70 लोगों को लेकर पहुंची बारात तो प्रशासन ने किया 18 हजार का जुर्माना लगाकर स्वागत

इसी दौरान उसकी गाड़ी रास्ते में रोड किनारे एक खंभे से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर ही गाड़ी पलटते हुए खेत में जा गिरी। हादसे में दूल्हा सोनू बुरी तरह घायल हो गया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर मृतक के परिवार वाले और ससुराल पक्ष के लोग पहुंचे। उन्होंने घायल को अस्पताल भिजवाया। जहां से डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर के बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया। यहां अस्पताल पहुंचने से पहले ही दूल्हे सोनू की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है। इस दुखद घटना से परिवार मोहल्ले में मातम छा गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *