April 27, 2024

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी ने आम जनता के नाम लिखा ओपन लेटर, बोलीं– ”खुद को भारत की बेटी बुलाने पर आती है शर्म”


तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो आज हर घर में देखा जाता है. जहां इस शो की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) इन दिनों अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में आ गई हैं. जी हां, पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस अपने को-स्टार राज अंदकत (Raj Anadkat) के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जहां अब एक्ट्रेस ने एक ओपन लेटर लिखते हुए अपनी भड़ास निकाली है. इस लेटर को लिखते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्हें खुद को भारत की बेटी कहते हुए भी शर्म आती है.


आपको बता दें, पिछले कुछ दिनों से मुनमुन दत्ता को लेकर कई मिम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे. जहां कई यूजर्स उनके पर्सनल प्रोफाइल पर जाकर भी इस बारे में कमेंट कर रहे थे. जहां अब एक्ट्रेस ने सभी को आड़े हाथों लिया है, इस पूरे क्रम में एक्ट्रेस ने मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाली है.

अपने इस ओपन लेटर में एक्ट्रेस ने लिखा ” आम जानता के लिए, मुझे आपसे कुछ ज्यादा ही बेहतर की उम्मीद थी, लेकिन वो गंदगी जो आप सभी ने अपने कमेंट्स में प्रति बरसाई है उसे पढ़ने के बाद ये साबित हो जाता है कि हम तथाकथित ‘पढ़े लिखे’ होने के बाद ऐसे समाज का हिस्सा हैं, जो लगातार नीचे गिर रहा है. महिलाओं को लगातार आपके हास्य के लिए उनकी उम्र से शर्मसार किया जाता है. आपके इस मजाक से किसी के जीवन पर क्या बीतती है, ये सब किसी को मानसिक रूप से तोड़ने के लिए काफी है. इसकी चिंता आपको कभी नहीं हुई होगी, मैं लोगों का पिछले 13 साल से मनोरंजन कर रही हूं. लेकिन लोगों को 13 मिनट नहीं लगे मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में.”

एक्ट्रेस ने आगे लिखा ”अगली बार कोई इतना डिप्रेस हो जाए कि अपनी जान लेना चाहे, तो रुक कर एक बार सोचना जरूर कि आपके शब्द उसे अंत की तरफ ले जाएंगे या नहीं. आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहते हुए शर्म आ रही है.”

एक्ट्रेस ने मीडिया पर भी अपनी जमकर भड़ास निकाली है, आपको बता दें, राज अंदकत और बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता की अफेयर की खबरें कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं, जहां एक्ट्रेस को बूरी तरह से ट्रोल किया जा रहा था. आपको बता दें, राज और मुनमुन के बीच कुल 9 साल का अंतर है जिसे लेकर वो लगातार ट्रोल हो रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि एक्ट्रेस इस वक्त राज के साथ रिश्तों में हैं, और दोनों के घर वाले इसके बारे में जानते हैं. वहीं शो से जुड़े सारे सदस्य को इस बारे में पूरी जानकारी है.’


You may have missed