April 27, 2024

दर्दनाक सड़क हादसे में हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की मौत! जानिए क्या है इसके पीछे की सारी सच्चाई


नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो खुद को पॉपुलर करने के लिए सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब हकरत करते रहते हैं। वहीं, कुछ ऐसे लोग भी हैं जो फर्जी खबरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सनसनी फैलाने की कोशिश करते हैं। लेकिन आपको बता दें कि ये भारी पड़ सकता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि दर्दनाक सड़क हादसे में पॉपुलर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की मौत हो गई।


लेकिन आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर किया गया दावा फर्जी है। दरअसल जिस समय ये खबरें उड़ रही थीं, उस समय सपना सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं और उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसके जरिए उन्होंने फैन्स द्वारा असीमित प्यार मिलने के लिए आभार जताया।

वहीं, सोशल मीडिया पर फर्जी खबर वायरल होते ही बवाल मच गया था। लोग बिना सच जाने उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे थे। बता दें कि सपना चौधरी के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले 29 अगस्त को जब प्रीति नाम की एक डांसर जिसे जूनियर सपना भी कहा जाता है। उसकी रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी तो वो भी लोगों में ये समझ लिया था कि सपना का निधन हो गया है। इसके बाद सपना के लिए सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि मैसेजेस की बाढ़ सी आ गई थी लेकिन ये भी कोरी अफवाह ही थी।


You may have missed