April 24, 2024

रायपुर में युवक की चाकू गोद गोदकर हत्या: आरोपी बोला- थूक चटाया था इसलिए किया मर्डर


रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बार फिर हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल, गुढ़ियारी के नया तालाब इलाके सोमवार की सुबह कुछ बदमाशों ने युवक का रास्ता रोका और चाकू से कई वार करते हुए उसकी जान ले ली। बदमाशों ने युवक के गले पर तब तक हमला करते रहे, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।


मृतक युवक का नाम मोहन साहू था। 32 साल का मोहन साहू नया तालाब के पास ही अपने परिवार के साथ रहता था घटना की खबर मिलते ही पुलिस की टीम एक्टिव हुई, और इस मामले में शामिल तीन हत्यारों को फौरन गिरफ्तार कर लिया है।

2 महीने पहले हुआ था झगड़ा
पुलिस को पता चला कि, मोहन का गुढ़ियारी इलाके में रहने वाले कुछ बदमाशों के साथ 2 महीने पहले झगड़ा हुआ था। अनिल महतो नाम के युवक के साथ मोहन का झगड़ा हुआ था। पुलिस ने फौरन अनिल को पकड़ लिया। पूछताछ में अनिल ने बताया कि मोहन ने उसे दोस्तों के सामने बेइज्जत किया था। उसने उसी दिन उसे जान से मार देने की प्लानिंग कर डाली।

थूक चटाकर किया था बेइज्जत
अनिल महतो ने बताया कि, मोहन ने झगड़े और मारपीट के बाद थूक चटवाकर उसे बेइज्जत किया था। जिसके चलते अनिल ने पुखराज पटेल और अरविंद के साथ मिलकर मोहन की हत्या करने की प्लॉनिंग की।

कैसे हुई पूरी वारदात
सोमवार की सुबह मोहन तीनों को अकेला मिल गया। इसके बाद तीनों ने उसे घेर कर खूब पीटा,और गले पर चाकू से कई वार किए। इतने कि सड़क पर मोहन का खून बिखर गया। गर्दन भी धड़ से अलग होने वाली थी, लेकिन उससे पहले मोहन को यूं ही छोड़ कर तीनों फरार हो गए। आरोपी अनिल के पकड़े जाने के बाद गुढ़ियारी लाकर से ही दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से धारदार चाकू भी बरामद किया गया है। पुलिस ने उनके खिलाफ हत्या मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


You may have missed