December 2, 2022

बड़ा खुलासा: मंगेतर ने ही लीक किया था इस अभिनेत्री का प्राइवेट VIDEO, बोलीं- उसने भरोसा तोड़ा

पाकिस्तान की एक्ट्रेस रिदा इस्फहानी ने सालों पुराने प्राइवेट वीडियो लीक मामले में पहली बार चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक पॉडकास्ट के दौरान एमएमएस स्कैंडल को लेकर पूछे गए सवाल पर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने कहा कि सालों पहले उनके जो प्राइवेट वीडियो लीक हुए थे, उसके लिए उनका मंगेतर ज़िम्मेदार था. इस खुलासे के बाद से रिदा इस्फहानी के फैंस हैरत में हैं.

साल 2016 में रिदा का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया में लीक हुआ था. उस वक्त रिदा ने वीडियो के लेकर कोई बयान नहीं दिया था. रिदा उस दौरान पाकिस्तान के शोबिज़ की दुनिया में खुद को जमाने की कोशिशों में लगी थीं. लेकिन इस स्कैंडल के बाद उनकी इमेज को बड़ा झटका लगा था. इस बारे में अब रिदा ने पाकिस्तान के फेमस पॉडकास्ट यूट्यूबर नादिर अली से बात की. इस दौरान उन्होंने स्कैंडल से जुड़ा सारे राज़ खोल दिए.

इतने साल क्यों रहीं चुप?
नादिर ने जब रिदा से सवाल किया कि उस वक्त आप बड़े स्कैंडल का शिकार हुईं, लेकिन आपने इस हवाले से कुछ नहीं बोला. क्या मामला था वो? इस पर रिदा ने कहा, “सच में मैंने इस पर कुछ नहीं बोला, लगभगल सात साल हो गए…वो एक बहुत प्राइवेट चीज़ होती है. जो हर इंसान की होती है. और अगर इस तरह से भरोसा तोड़ा जाए…तो ये एक इंसान का नहीं बल्कि पूरी इंसानियत का कत्ल है. इसे अल्लाह भी माफ नहीं करेगा.”

रिदा ने कहा, “कोई भी लड़की या कोई भी औरत आप पर भरोसा करती है तो….किसी रिश्ते में भी अब आप सुरक्षित नहीं हैं.” जब नादिर ने सवाल किया कि आपका भरोसा किसने तोड़ा? तो रिदा ने कहा, “हां, वो मेरे मंगेतर थे…उस वक्त मेरा करियर शुरू हो रहा था और कोई भी लड़की मीडिया में आने के बाद इतनी जल्दी शादी भी नहीं करती है. वो मेरे समुदाय के भी नहीं थे…फिर भी मैंने अपने परिजनों को उनके लिए मनाया.”

‘मैंने नहीं किया किसी को डेट’
रिदा इस्फहानी ने इस दौरान कहा कि उन्होंने आज तक किसी एक्टर के साथ डेट नहीं किया. उन्होंने कहा, “हो जाता है…जिस उम्र में हम लोग आए थे (इंडस्ट्री में). मैंने इतने एक्टर्स के साथ काम किया…पांच-पांच छह-छह प्रोजेक्ट्स मैंने सेम एक्टर और एक्टर्स के साथ किया.” उन्होंने कहा कि मेरा माइंडसेट था कि एक ही बंदा, उसी के साथ रिलेशनशिप और उसी से शादी.

रिदा ने कहा कि उनका मंगेतर डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी (DOP) था. रिदा ने बताया कि उनकी इंगेजमेंट तीन साल चली. उन्होंने कहा कि वो अमेरिका गई थीं और उनके पीछे प्राइवेट वीडियो लीक कर दिए गए. उन्होंने कहा कि सब ने कई तरह से जज किया, लेकिन मुझे सच पता है वो बेहद निजी चीज़ थी.

Share this page to Telegram