March 28, 2024

बागेश्वर धाम मंदिर में आज बड़ा हादसा: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा चल रहे हनुमान कथा सुनने पहुंचे थे लोग, भगदड़ में एक महिला की मौत


भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में स्थित बागेश्वर धाम मंदिर में आज बड़ा हादसा हो गया. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दरबार में भगदड़ मचने से एक महिला की कुचल कर मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मंदिर के सेवादारों के साथ मिलकर घायलों को अस्तपाल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है.


बताया जा रहा है कि भिंड जिले के दंदरौआ में स्थित बागेश्वर धाम में बहुचर्चित पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा हनुमान कथा का वाचन किया जा रहा था. हजारों की संख्या में श्रद्धालु कथा सुनने पहुंचे थे, तभी अचानक से भगदड़ मच गई. श्रद्धालु गेट से बाहर निकलने की कोशिश करने लगे. इसी दौरान एक बुजुर्ग महिला को भीड़ ने रौंद डाला. वहीं कई श्रद्धालु घायल हो गए.

श्रद्धालुओं ने बताया कि धाम में 500 मीटर की दूरी तक लाइन लगी हुई थी. भीड़ काफी अधिक थी. पता नहीं कैसे अचानक भगदड़ मच गई.

महिला के बेटे ने लगाया अव्यवस्था का आरोप
हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मंदिर के सेवादारों के साथ मिलकर घायल श्रद्धालुओं को अस्तपाल में भर्ती कराया. वहीं महिला के शव को कब्जे में ले लिया. अस्पाताल में घायलों का इलाज किया जा रहा ह. वहीं महिला के बेटे ने मंदिर में अव्यवस्थाओं का आरोप लगाया.