March 29, 2024

Video Viral: भूमि पेडनेकर ने सरेआम कार में किया लिप-लॉक, जानिए कौन है बॉयफ्रेंड यश कटारिया ?


बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में भूमि पेडनेकर का नाम शामिल है. भूमि ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के लिए दिल में खास जगह बनाई है. हालांकि पिछले कुछ समय से वो अपने बोल्ड और बिंदास लुक की वजह से भी सुर्खियां बटोर रही हैं. भूमि पेडनेकर ने जब से वजन घटाया है उनका ड्रेसिंग सेंस काफी ज्यादा बोल्ड हो गया है. अब एक्ट्रेस अपने एक और बोल्ड स्टेप की वजह से खबरों में हैं. हाल ही में भूमि पेडनेकर को सिद्धार्थ कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में देखा गया. जहां भूमि पेडनेकर के साथ एक मिस्ट्री मैन भी दिखाई दिया. फैंस उस वक्त हैरान रह गए जब सरेआम उस शख्स ने भूमि के साथ लिप-लॉक कर लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


सिड-कियारा के रिसेप्शन में बॉयफ्रेंड साथ पहुंचीं भूमि पेडनेकर
आपको बता दें भूमि पेडनेकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ सिद्धार्थ-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं. एक ओर जहां भूमि के बोल्ड लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा तो वहीं दूसरी ओर वो अपने लिप-लॉक की वजह से भी चर्चा में आ गईं. हालांकि रिसेप्शन में उनके बॉयफ्रेंड पर किसी का ध्यान नहीं गया, लेकिन इस किस के बाद सभी हैरान रह गए कि आखिर ये शख्स कौन था.

वायरल हुआ भूमि का Lip Lock वीडियो
आपको बता दें ईटाइम्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. वीडियो में भूमि सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन से निकल रही हैं और वो अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं. भूमि के बॉयफ्रेंड जिनका नाम यश कटारिया है उन्होंने भूमि को कार तक एस्कॉर्ट किया. कार का दरवाजा बंद करने से पहले यश ने भूमि को किस किया जो पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया. हालांकि इस दौरान भूमि के बॉडीगार्ड ने इस प्राइवेट मोमेंट को कैमरे में कैद होने से रोकने की काफी कोशिश की, लेकिन कैमरे में ये सब रिकॉर्ड हो गया.