February 25, 2024

5 अगस्त का राशिफल: इन राशि के जातकों को नौकरी में तरक्की मिलने के अवसर


मेष राशि
उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है में वृद्धि भी होगी मन में नकारात्मक का भाव हो सकता है स्वास्थ्य का ध्यान रखें आलस्य की अधिकता रहेगी.


वृष राशि
मित्रों का सहयोग रहेगा दांपत्य सुख में वृद्धि होगी रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा मानसिक शांति रहेगी.

मिथुन राशि
सैयद रहे माने विश्वामित्र रहेगी कार्य क्षेत्र में परिश्रम अधिक करना होगा क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें बातचीत में संतुलन बनाए रखें.

कर्क राशि
किसी मित्र के सहयोग आपके आय के साधन बन सकते हैं वाहन के रखरखाव पर खर्चा बढ़ सकता है संतान सुख में वृद्धि होगी मानसिक शांति से के प्रयास रखें.

सिंह राशि
मानसिक शांति रहेगी माता के सहयोग से धन की प्राप्ति के योग हैं. नौकरी के मार्ग प्रशस्त हो सकते हैं पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. परिश्रम अधिक करना होगा.

कन्या राशि
वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं माता का सहयोग मिलेगा आत्म विश्वास भरपूर रहेगा.

तुला राशि
आई एम वृद्धि होगी वाणी के प्रभाव में वृद्धि रहोगी माता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है स्वास्थ्य का ध्यान रखें आत्मविश्वास लवरेज रहेंगे.

वृश्चिक राशि
धैर्यशील ता बनाए रखने के प्रयास करें नौकरी में इच्छा विरुद्ध कार्य क्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है पारिवारिक जीवन कष्ट में रहेगा.

धनु राशि
तनाव से बचे पठन-पाठन में रुचि रहेगी शैक्षिक कार्यों में सुधार आएगा नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है.

मकर राशि
मित्रों का सहयोग बनेगा मन में शांति और प्रसन्नता रहेगी कार्य क्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा भाई बहनों का सानिध्य मिल सकता है.

कुंभ राशि
सुखद समाचार मिलेंगे मन अशांत रहेगा मन में नकारात्मक विचारों से बसे कारोबार में सुधार होगा घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.

मीन राशि
रहन-सहन में असहज हो सकते हैं आत्मविश्वास में कमी रहेगी क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचे किसी मित्र का आगमन हो सकता है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed