December 2, 2022

बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार: प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने की पिता की हत्या

अयोध्या। एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। यह बात उसकी बेटी ने स्वयं स्वीकार किया है। सूचना मिलते ही पुलिस सीओ व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और अधेड़ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी लड़की को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल पिता बेटी के अवैध संबंधों और प्यार के बीच में आ रहा था और इसी से गुस्साई बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। यह घटना रविवार की है।

पढ़े- 14 साल के बच्चे के साथ महिला ने बनाया शारीरिक संबंध और दिया बच्चे को जन्म, खबर सुन हर कोई दंग

जानकारी के अनुसार, लड़की का पिता बेटी के अवैध संबंधों का लगातार विरोध कर रहा था और उसने बेटी के घर से बाहर निकलने तक पर पाबंदी लगा दी थी। इसके बाद बेटी और ज्यादा खिन्न हो गई और उसने पिता के मर्डर की योजना बना दी। जब पिता छप्पर के बाहर सो रहे थे तब रविवार सुबह प्रेमी के साथ मिलकर बकरी बांधने वाली रस्सी से पिता का गला घोंट दिया और इसके बाद पिता की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, मृतक दरबारी लाल की चार बेटियां हैं जिसमें से तीन की शादी हो गई हैं। छोटी लड़की रंजू का गांव के ही रहने वाले रवि नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए थे जिसका पता चलने पर पिता ने विरोध किया और लड़की पर कई पाबंदिया लगा दी और बेटी के प्रेमी से मिलने पर रोक लगा दी। इसके बाद बेटी ने मन ही मन पिता को ठिकाने लगाने का संकल्प ले लिया।

Share this page to Telegram