December 8, 2022

14 साल के बच्चे के साथ महिला ने बनाया शारीरिक संबंध और दिया बच्चे को जन्म, खबर सुन हर कोई दंग

अमेरिका। अमेरिका के आयोवा प्रांत के सीडर रैपिड्स एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है जहां, 30 साल की एक महिला काउंसलर ने अपनी आधी उम्र से भी छोटे बच्चे का एक साल से ज्यादा वक्त तक यौन शोषण किया। इसके बाद महिला प्रेग्नेंट हो गई और बच्चे को जन्म दिया है, यह घटना के सामने आने के बाद हर कोई दांग रह गया है|

पढ़िए पूरी खबर-
खबरों के अनुसार- अमेरिका में आयोवा प्रांत के सीडर रैपिड्स में 30 साल की एक महिला काउंसलर ने 14 साल के नाबालिग बच्चे का यौन शोषण किया। जब महिला ने नाबालिग के बच्चे को जन्म दिया तब मामले का खुलासा हुआ।

पढ़े- सुहागरात के दिन पति-पत्नी के बीच हुआ कुछ ऐसा की आधी रात घर की दीवार फांदकर भागी दुल्हन

कोर्ट में पीड़ित के वकील ने बताया कि यौन शोषण के बाद डेनिल हुक ने नाबालिग के बच्चे को जन्म दिया। इसकी पुष्टि डीएनए टेस्ट से हुई। जांच में नाबालिग और नवजात बच्चे का डीएनए मैच हुआ।

पढ़े- लॉकडाउन 2021: अब यहां लगा 31 मार्च तक लॉकडाउन, शाम 4 बजे तक खुली रहेंगी दुकानें

जान लें कि मार्च, 2020 में पुलिस ने महिला को नाबालिग का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद महिला को कोर्ट में पेश किया गया। बीते बुधवार को महिला को कोर्ट ने दोषी करार दे दिया। इससे पहले महिला ने कोर्ट में नाबालिग के साथ यौन शोषण करने के लिए लिखित रूप में माफी भी मांगी। पीड़ित नाबालिक को एक साल तक महिला के यौन शोषण की पीड़ा उठानी पड़ी। आरोपी महिला को सजा मिलने पर पीड़ित को थोड़ी राहत की साँसे मिली।

Share this page to Telegram

You may have missed