June 4, 2023

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश,12 युवतियां और 11 युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

नोएडा। देश और प्रदेशभर में एक बार फिर देह व्यपार का धन्दा तेजी से फल फूल रहा है। आय दिन पुलिस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर खुलासे कर रही है। इसी कड़ी में खबर है कि उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा में भी एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। जिसमे 12 युवती और 11 युवक को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया है।


पढ़िये पूरी खबर-
मिली जानकारी के अनुसार- यह मामला गौतमबुद्ध नगर जिले का है। जहां, होटल न्यू क्राउन प्लाजा के अंदर काफी लंबे समय से जिस्मफरोशी का गोरखधंधा चल रहा था। दनकौर थाना क्षेत्र के चौकी मंडी श्याम नगर में तैनात पुलिस कर्मियों की मिलीभगत से होटल मैनेजर ये धंधा चला रहा था।

पढ़े- लॉकडाउन 2021: अब यहां लगा 31 मार्च तक लॉकडाउन, शाम 4 बजे तक खुली रहेंगी दुकानें

पुलिस ने होटल पर छापेमारी कर 12 लड़की और 11 लड़कों को आपत्ति स्थिति में पकड़ा है और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है, मौके से आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है।

पढ़े- बड़ी खबर: शादी के चार दिन बाद भांजे के साथ मामी फरार, रिश्ता हुआ शर्मसार

वही डीसीपी ने ड्राइवर समेत 6 पुलिस कांस्टेबलों को तुरंत लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी के खिलाफ भी जांच कर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।

पढ़े- VIRAL: मुर्दाघर में लाशो के बिच रंगरेलिया मनाते युवक-युवतियों की वायरल हुई तस्वीरें, अस्पताल प्रबंधन और पुलिस में मचा हड़कंप

देह व्यापार का धंधा चलाने के मामले में होटल का मैनेजर और कई पुलिसकर्मी शामिल हैं। जिसमें से छह पुलिसकर्मियों को फिलहाल लाइन हाजिर कर दिया गया और इस मामले से जुड़े पुलिस कर्मियों की जांच कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

पढ़े- देखे VIRAL VIDEO: सपना चौधरी के इस वीडियो ने फिर लगाई सोशल मीडिया में आग और दुनिया में मचा दी धूम

You may have missed