January 27, 2023

BIG NEWS: छत्तीसगढ़ में भाई-बहन की रॉड से मारकर हत्या, चाचा की फंदे से लटकती मिली लाश

जांजगीर चांपा। छत्तीसगढ़ के पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसों से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। गांव में भाई-बहन की लोहे की रॉड से हमला कर निर्मम हत्या कर दी गई है। वहीं कुछ ही दूर पर उन्हीं के चाचा का शव फंदे पर लटका मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पढ़िए पूरी खबर-
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक आलोक गौराहा (10) व मधु गौराहा (19) के परिवार वालों से उसका चाचा मानेश गौराहा रंजिश रखता था। जिसके चलते कई बार उनके बीच विवाद भी हुआ था। मृतक के परिजन मजदूरी करने दूसरे राज्य गए हैं। भाई बहन घर में अकेले रहते थे। आशंका जताई जा रही है कि उसके चाचा ने ही पुरानी रंजिश के चलते दोनों भाई बहन की बेरहमी से हत्या की है। उसके बाद खुद कुछ ही दूर पर जाकर फंदे से लटक कर आत्महत्या कर लिया है।

ग्रामीणों का यह भी कहना है कि मृतक भाई बहन के बड़े भाई ने कुछ साल पहले उसके चाचा की पत्नी को प्रेम संबंध के चलते भगा कर ले गया था। उसी समय से दोनों परिवार के बीच अक्सर विवाद होता था। उसका चाचा मृतक भाई-बहन के परिवार वालों से रंजिश रखता था।

प्रभारी केपी टंडन ने बताया कि दोनों भाई बहन की हत्या लोहे की रॉड से मार-मार कर की गई है। वहीं कुछ दूर पर उसके चाचा का शव फंदे पर लटका मिला है। पास में ही लोहे का रॉड भी पड़ा हुआ है। आशंका है कि उसके चाचा मानेश गौराहा ने ही अपने भतीजे भतीजी की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली है। शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की जांच की जाएगी।

Share this page to Telegram

You may have missed