November 29, 2022

दो बहने ऐसी भी जो होना चाहती है एक ही युवक से प्रेगनेंट: जानिए आखिर क्यों और क्या है पूरा मामला

ऑस्ट्रेलिया। ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली एना और लूसी डिसींक यूं तो जुड़वां बहनें हैं लेकिन इन्होंने अपनी लाइफ का मंत्र दो जिस्म एक जान बनाया हुआ है क्योंकि वे हर चीज साथ ही करना पसंद करती हैं। यहां तक कि उनका बॉयफ्रेंड भी एक ही है। ये दोनों बहनें कुछ समय पहले टीएलसी एक्स्ट्रीम सिस्टर्स नाम के शो में भी साथ नजर आई थी। इन बहनों के बारे में दावा किया जाता है कि ये दुनिया की सबसे करीब जुड़वां बहनें हैं क्योंकि ये हर चीज साथ ही करती हैं. यहां तक कि वे साथ ही प्रेग्नेंट होना चाहती हैं।

लूसी और एना साथ खाती हैं, एक ही जैसी ड्रेस पहनती हैं, साथ वर्कआउट करती हैं, यहां तक कि ये दोनों साथ ही नहाती हैं, साथ वॉशरूम जाती हैं और एक ही बेड पर साथ सोती हैं जिसके चलते इन जुड़वा बहनों के बीच अंतर करना काफी मुश्किल हो गया है। एना और लूसी का बॉयफ्रेंड भी एक ही है. 40 साल का बेन एना और लूसी के साथ ही सोता है। दोनों ये भी कह चुकी हैं कि वे एक साथ ही बेन के बेबी के साथ प्रेग्नेंट होना चाहती हैं। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया का एक कानून उनके लिए परेशानी खड़ी कर रहा है। गौरतलब है कि लूसी और एना की मुलाकात बेन के साथ साल 2012 में हुई थी. पेशे से मैकेनिक बेन को देखते ही दोनों महिलाएं आकर्षित हुई थीं। ये दोनों बेन से शादी भी करना चाहती हैं लेकिन ऑस्ट्रेलियाई कानून के मुताबिक ऐसा नहीं हो पा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया मैरिज एक्ट 1961 के मुताबिक, एक ही शख्स दो शादियां नहीं कर सकता है। रियैल्टी टीवी शो पर इस बारे में बात करते हुए दोनों बहनें काफी इमोशनल हो गई थीं क्योंकि वे काफी समय से शादी करने की तैयारी कर रही हैं। ऑस्ट्रेलिया टीवी होस्ट डेव ह्यूज के साथ बातचीत में इन बहनों ने कहा कि हम दोनों जुड़वा हैं, हम पार्टनर बेन से शादी करना चाहती हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया का कानून कहता है कि ये गैर-कानूनी है। हम एक अजीबोगरीब परेशानी से जूझ रहे हैं।

लूसी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि एक ही बॉयफ्रेंड के साथ होने का मतलब है कि हम हमेशा एक साथ रह सकते हैं और हमारे रिश्ते में किसी भी तरह की ईर्ष्या नहीं है। उन्होंने कहा कि बेन इस बात का खास ख्याल रखता है कि वो हम दोनों को खुश रखे। द सन के साथ बातचीत में लूसी और एना ने कहा था कि हमने बेन को शुरुआत में ही बता दिया था कि हम आएंगी तो पैकेज में ही आएंगी और तुम ये मत उम्मीद करना कि हममें से किसी एक को वो चुन सकता है। हालांकि लूसी और एना, बेन का बयान सुनकर खुश हो गई थीं। बेन ने उन्हें कहा था कि वो उन दोनों का बॉन्ड समझ सकता है और उसे दोनों के साथ रिलेशनशिप रखने में कोई परेशानी नहीं है। हालांकि, लूसी ने बताया कि अपने रिश्ते के शुरुआती दौर में कहा कि वे काफी नर्वस रहा करते थे लेकिन अब चीजें बिल्कुल ठीक है।

Share this page to Telegram