April 24, 2024

पुलिस की बड़ी कार्रवाई : नाबालिग युवती का जबरदस्ती गर्भपात कराने वाली फरार महिला डॉक्टर गिरफ्तार


धमतरी। पुलिस ने नाबालिग लड़की का गर्भपात करने वाली महिला डॉक्टर को गिरफ्तार किया है।


इसे भी पढ़ें– CG Lockdown Breaking : छत्तीसगढ़ का एक और जिले में हुआ लॉकडाउन का ऐलान, 15 अप्रैल से 22 अप्रैल तक रहेगा स्मपूर्ण लॉकडाउन

महिला डॉक्टर के खिलाफ गर्भपात करने को लेकर अपराध दर्ज किया गया था। इसके बाद डॉक्टर गिरफ्तारी के डर से फरार थी। अब पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़िए पूरी खबर–
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने नाबालिग को धोखे से अपने घर बुलाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया, जिससे नाबालिग पीड़िता गर्भवती हो गई।

इसे भी पढ़ें– Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा ने जिम आउटफिट में बाउंड्री पर चढ़कर किया योग, फैंस हुए हैरान

इसके बाद आरोपी अपने परिजनों के साथ मिलकर पीड़िता को ओडिशा के झठियारपारा ले गया। इसके बाद आरोपी ने नाबालिग का ओडिशा के रायगढ़ की महिला डॉक्टर से मिलकर जबरदस्ती गर्भपात करा दिया।

इसे भी पढ़ेंVIRAL VIDEO : पुलिसवाले ने कपल को मारी सरेआम गोली, जानिए आखिर क्या है इस विडियो की सच्चाई

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दिल्ली रवाना किया गया था। डॉक्टर ममता रानी बेहरा साउथ वेस्ट दिल्ली से गिरफ्तार कर पटियाला हाउस कोर्ट नई दिल्ली में पेश किया गया।

इसे भी पढ़ें–मानवता शर्मसार : बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने मुंडवाया दो महिलाओं का सिर और फिर निकाला जुलूस

इसके बाद रिमांड पर धमतरी लाया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी रेवती बाई, लोकेश तिवारी, संध्या रानी शर्मा और देवराज तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। महिला डॉक्टर ममता रानी बेहरा समेत सभी को रिमांड पर भेज दिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed