January 27, 2023

BIG NEWS CG : बदमाशों ने लुट की घटना को अंजाम देकर युवक को मारी चाकू, हुई मौत

जांजगीर चांपा। जांजगीर जिले के सख्ती थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डड़ई में बाइक सवार युवक से बदमाशों ने पर्स में रखे 500 रुपये लूट ली व और रकम मांगने पर नहीं हैं कहने पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने युवक को चाकू मार दिया जिसके चलते युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़े- Gold Price Today : सस्ता हुआ सोना और चांदी, जाने अब कितना सस्ता हुआ सोना और चांदी

मिली जानकारी के अनुसार नरदा क्षेत्र के सेंदरी गांव निवासी खिलेश्वर जायसवाल 32 वर्ष किसी कार्य से खरसिया गया था और रात करीब 11 बजे बाइक से अपने घर लौट रहा था तभी डड़ई गांव के पास बाइक का पेट्रोल खत्म हो जाने पर अपने भाई को फोन कर बुलाया भाई के आने के बाद एक बाइक से दूसरी बाइक में पेट्रोल डाल रहे थे तभी बाइक में सवार तीन युवक मौके पर पहुंचे और रुपये की मांग की तथा जेब में रखे पर्स लूट लिये जिसमें पांच सौ रुपये रखा हुआ था |

ये भी पढ़े- BIG NEWS : टीवी सीरियलों तथा फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक, जानिए क्या है कारण

इसके बाद आरोपी और रकम की मांग करने लगे नहीं हैं कहने पर बदमाशों ने अपने पास से चाकू निकालकर हमला कर दिया जिसके चलते युवक लहुलुहान हो गया। युवक के भाई ने डायल 112 को सूचना दी और युवक को सक्ती ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है जिसमें दो सख्ती और एक दुर्ग का रहने वाला है। दुर्ग में रहने वाला आरोपी अपने रिश्तेदार के घर आया हुआ था। पुलिस के अनुसार तीनों आरोपी नशे के आदी है व बदमाश प्रवृत्ति के है।

Share this page to Telegram

You may have missed