December 2, 2022

BIG NEWS : oyo होटल के पांचवी मंजिल से कूदकर छात्रा ने दी जान, छात्रा ने आत्महत्या से पहले किया पिता को मैसेज…

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 121 में स्थित एक ओयो होटल (Oyo Hotel) की पांचवी मंजिल से कूदकर एक छात्रा (Girl Student Suicide) ने सुसाइड कर ली है। इसकी सूचना नोएडा पुलिस (Noida Police) को दी गई। पुलिस को पता चला कि होटल की पांचवीं मंजिल से एक लड़की ने कूदकर अपनी जान दे दी है। पुलिस ने शव कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़िए पूरी खबर–
पुलिस ने बताया कि छात्रा दिल्ली की रहने वाली है और सुसाइड करने से पहले अपने पिता को मोबाइल पर एक मैसेज भी भेजा था। जिसमें उसने लिखा था कि एक रोबिन नाम का लड़का उसे बेहद परेशान कर रहा है, जिसके चलते आत्महत्या कर रही है। इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें– बीमार पत्नि को छोड़ प्रेमिका के साथ फरार हुआ पति, पुलिस कर रही पति की तलाश

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के मयूर विहार कॉलोनी (Mayur Vihar Colony of Delhi) की रहने वाली 20 साल की छात्रा कुमारी शेफाली मंगलवार को नोएडा के सेक्टर-121 (Sector-121 of Noida) में मौजूद टाउन हाउस ओयो होटल (Town House Oyo Hotel) में आकर रुकी थी। छात्रा ने मंगलवार शाम को अपने होटल के कमरे की पांचवी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें– मुर्गियों ने नहीं दिए अंडे तो पोल्ट्री फार्म का मालिक पहुंचा थाने, जानिए फिर क्या हुआ आगे

Share this page to Telegram