March 29, 2024

कोरोना ब्रेकिंग : इस गांव में कोरोना से एक ही परिवार के 6 लोगों की गई जान..14 दिनों के अंदर निकली पति, पत्नी और पिता की अर्थी


हजारीबाग। कोरोना वायरस (कोविड–19) से देश–प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। जिसकी चपेट में अब आम आदमी से लेकर नेता और अभीनेता तक आ चुके हैं। अब इसी बीच एक दहला देने वाली खबर हजारीबाग जिले से आयी है।


इसे भी पढ़ें– BIG NEWS : क्रैश हुआ फाइटर जेट मिग 21, हादसे में पायलट की हुई मौत

हजारीबाग (Hazaribagh) यहां एक ही परिवार पर कोरोना कहर बनकर टूट पड़ा जिससे की 6 लोगों की मौत हो गई। वही एक ही घर से 14 दिनों के अंदर पति, पत्नी और पिता समेत तीन अर्थियां निकली जिसे देख लोग भी दहल उठे।

पढ़िए पूरी खबर–
कोरोना वैश्विक महामारी ने हजारीबाग जिला अंतर्गत दारू प्रखंड के पेटो गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों की जान ले ली है। इसमें एक ही घर से 14 दिनों के अंदर पति, पत्नी और पिता समेत तीन अर्थियां निकली. इस घटना के बाद परिवार के अन्य सदस्य टूट सा गये हैं। वहीं, पूरे गांव में मातम पसरा है।

इसे भी पढ़ें– ब्लैक फंगस ब्रेकिंग : कोरोना के बाद अब ब्लैक फंगस के संकट को लेकर इन राज्यों में महामारी घोषित

यह घटना हजारीबाग जिले के दारू प्रखंड स्थित हरली पंचायत के पेटो गाव की है। 19 मई की रात पेटो निवासी सह बड़वार स्कूल के प्रधानाध्यापक नंदकिशोर कुशवाहा (52 वर्ष) की मौत कोरोना से हो गयी। इससे पूर्व इनकी पत्नी सह आंगनबाड़ी सेविका मंजू देवी की मौत 6 मई को और इनके पिता हरदू महतो की मौत 13 मई को हो गयी थी।

इसे भी पढ़ें– BIG NEWS : दर्शन करने मंदिर गए प्रेमी जोड़े को हैवानों ने बनाया बंधक, और प्रेमिका से किया सामूहिक दुष्कर्म

अभी पिता का क्रियाकर्म खत्म भी नहीं हुआ था कि पुत्र की भी मौत हो गयी। मृतक शिक्षक की एक और पुत्री का इलाज चल रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक शिक्षक के साढ़ू और उनके भाई की मौत हो गयी थी जहां उनकी सास सिलवार निवासी श्रार्द्ध कर्म में शमिल हुई और संक्रमित होने के बाद बीमार पड़ गयी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *