December 8, 2022

दिवाली के बाद लगेगा सूर्य ग्रहण, इन 6 राशियों के लोग रहें सावधान

सूर्य ग्रहण 25 अक्टूबर को दोपहर के वक्त लगने वाला है. सूर्य ग्रहण का आरम्भ दोपहर 02 बजकर 28 मिनट पर होगा और समापन सूर्यास्त के साथ होगा. यह ग्रहण तुला राशि और स्वाति नक्षत्र में होगा

मेष राशि- वैवाहिक जीवन में समस्या हो सकती है. कारोबार और व्यापार में विशेष सावधानी रखें. श्री विष्णु की उपासना करें, पीली चीज़ों का दान करें

वृष राशि- करियर और धन के मामले में सफलता मिलेगी. रुके हुए काम पूरे होते जाएंगे. महादेव की उपासना करें. गुड़ का दान करें.

मिथुन राशि- संतान को लेकर समस्याएं हो सकती हैं. स्वास्थ्य विशेषकर, पेट और मधुमेह का ध्यान रखें. श्री कृष्ण की उपासना करें. काली वस्तुओं का दान करें.

कर्क राशि- इस समय करियर और निवास में परिवर्तन हो सकता है. माता और स्त्री पक्ष को कष्ट के संकेत हैं. महादेव की उपासना करें, सफेद वस्तुओं का दान करें.

सिंह राशि- स्वास्थ्य और मानसिक स्थिति में सुधार होगा. रुकावट दूर होगी, सफलता मिलती जाएगी. सूर्य मंत्र का जप करें,काली वस्तुओं का दान करें.

कन्या राशि- आर्थिक और पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. वाहन सावधानी से चलाएं. चोट चपेट से बचाव करें. शिव जी की उपासना करें,अन्न का दान करें.

तुला राशि- पारिवारिक समस्या और मुकदमेबाजी से परेशानी हो सकती है. दुर्घटनाओं और शल्य चिकित्सा जैसी स्थिति आ सकती है. श्री राम की उपासना करें, लाल फल का दान करें.

वृश्चिक राशि- करियर में बाधा और प्रतिकूल परिवर्तन हो सकता है. इस समय रिश्तों और संबंधों का ध्यान रखें. शिव जी की उपासना करें,अन्न का दान करें.

धनु राशि- करियर और जीवन में मनचाही सफलता मिलेगी. शत्रु और विरोधी परास्त होंगे, बुजुर्गों का ध्यान रखें. श्री विष्णु की उपासना करें,पीले फल का दान करें.

मकर राशि- करियर में बड़ी सफलता और परिवर्तन का समय है. परिश्रम से रुके हुए काम बन जाएंगे. हनुमान जी की उपासना करें. तांबे के पात्रों का दान करें.

कुंभ राशि- स्वास्थ्य का विशेषकर मधुमेह और या पेट से जुड़े विकार का ध्यान रखें. धन के खर्चों से परेशानी बढ़ सकती है. श्री कृष्ण की उपासना करें. वस्त्रों का दान करें.

मीन राशि- वैवाहिक जीवन में समस्या हो सकती है. दुर्घटनाओं और वाद विवाद से सावधान रहें. श्री विष्णु की उपासना करें. अन्न-जल का दान करें.

Share this page to Telegram

You may have missed