January 27, 2023

आधी रात कुत्तों और बिल्लियों के साथ रेप करने वाला 68 वर्षीय बुजुर्ग गिरफ्तार , अब तक कर चुका है 30-40 कुत्तों का रेप

मुंबई। मुंबई से बुजुर्ग द्वारा एक शर्मनाक हरकत करने का मामला सामने आया है। जहां, मादा कुत्ते से रेप करने के आरोप में पुलिस ने 68 वर्षीय अहमद शाह को गिरफ्तार किया है।

पढ़े- 21 मार्च का राशिफल: आज इन राशि वालों को मिलेगा नौकरी और व्यवसाय में लाभ

इसी कड़ी में अब अहमद शाह से पूछताछ करने के बाद चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। वह अब तक 30-40 कुत्तों के साथ रेप कर चुका है। वह अमूमन रात के 3-4 बजे के बीच इस घृणित कृत्य को अंजाम देता था।

पढ़िये पूरी खबर-
जानकारी के अनुसार मुंबई के जुहू गली में रहने वाला अहमद सब्जी विक्रेता है। वह कुत्तों और बिल्लियों को खाने का लालच देकर उनसे रेप करता था। ‘बॉम्बे एनिमल राइट्स’ नामक NGO से जुड़े 45 वर्षीय पशु अधिकार कार्यकर्ता विजय मोहनानी की शिकायत पर डीएन नगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

पढ़े- देखे VIRAL VIDEO: सपना चौधरी के इस वीडियो ने फिर लगाई सोशल मीडिया में आग और दुनिया में मचा दी धूम

पूछताछ के दौरान आरोपी ने कहा कि वह जानवरों को खाना देता है और उनके साथ रेप करता है। इसमें यदि जानवरों को कोई आपत्ति नहीं है तो यह क्राइम नहीं है।

पढ़े-छत्तीसगढ़ में फिर हुआ कोरोना ब्लास्ट: रायपुर सहित इन जिलों को कोरोना ने बनाया अपना निशाना

रिपोर्ट में कहा गया है, अहमद के इस कृत्य को लेकर एक कॉल आया था। कॉल करने वाले ने बताया कि वह लगातार कुत्तों के साथ रेप करता है। जब उन्होंने कॉल करने वाले से इसके सबूत को लेकर पूछा तो उसने एक वीडियो भेजा। दिसंबर 2020 के इस वीडियो को देखकर वे चौंक गए और उन्होंने डीएन नगर पुलिस स्टेशन को इस बाबत सूचना दी।

पढ़े- लॉकडाउन 2021: अब यहां लगा 31 मार्च तक लॉकडाउन, शाम 4 बजे तक खुली रहेंगी दुकानें

फिलहाल जुहू गली के सभी मादा कुत्तों की चिकित्सकीय जांच कर रही है। पीड़ित कुत्तों की एक सूची सौंपेंगे। यह घृणित अपराध है और आरोपित में कोई मानवीयता नहीं है।” आरोपी को घर से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी ऐसे कुकृत्य करने का आदी है और उसे कई बार स्थानीय लोगों ने चेतावनी दी थी।

Share this page to Telegram

You may have missed