November 29, 2022

VIRAL: मौनी रॉय ने पतली कमरिया गाने पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

मौनी रॉय ने पतली कमरिया गाने पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय ने बुधवार को अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है,जो तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में मौनी पर्पल कलर के ऑउटफिट में पतली कमरिया गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा-इस गाने की खुशी में इस गाने पर पहले ही डांस कर लिया!

पढ़े – कोरोना BREAKING: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है,जो तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में मौनी पर्पल कलर के ऑउटफिट में पतली कमरिया गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा-इस गाने की खुशी में इस गाने पर पहले ही डांस कर लिया!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

वीडियो में मौनी के डांस मूव्स के साथ-साथ उनका एक्सप्रेशन भी कमाल का हैं। मौनी के इस डांस को फैंस काफी पसंद कर रहे है और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। गौरतलब हैं की मंगलवार को ही मौनी रॉय का पतली कमरिया सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसे सुक्खी, तनिष्क बागची और परंपरा टंडन ने गाया हैं। यह गाना रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं।

पढ़े – एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने पोस्ट शेयर कर किया पति से अलग होने का किया ऐलान

मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। मौनी रॉय ने साल 2006 में एकता कपूर की मशहूर धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अभिनय जगत में कदम रखा था। इसके बाद वह कस्तूरी, देवो के देव महादेव, नागिन सीरीज आदि कई धारावाहिकों में नजर आईं। साल 2004 में उन्होंने फिल्म रन से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में वह एक गाने में नजर आईं। इसके बाद वह कई फिल्मों में छोटी भूमिकाओं में नजर आईं। साल 2018 में उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में लीड रोल निभाने का मौका मिला। फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। मौनी के चाहने वालों की संख्या लाखों में है।