February 25, 2024

Sex Racket : होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर पुलिस ने किया 9 युवतियों सहित 40 लोगों को गिरफ्तार


सोलन। हिमाचलप्रदेश में पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex racket) का खुलासा किया है जिसमे लिप्त 9 युवतियों सहित 40 लोगो को गिरफ्तार किया है।


पढ़िए पूरी खबर–
मिली जानकारी के अनुसार यह मामला हिमाचलप्रदेश के सोलन (Solan) जिले का है जहां के एक होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस को होटल में सेक्स रैकेट व अन्य संदिग्ध गतिविधि के बारे में पता चला था। पुलिस ने होटल से 9 लड़कियों को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस की रेड में होटल से 9 युवतियां सहित 40 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें– SEX RACKET: मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालात में तीन युवक गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को मंगलवार रात को गुप्त सूचना मिली थी कि धर्मपुर-कसौली मार्ग पर सनावर के समीप एक निजी होटल में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चल रहा है। पुलिस ने ढाई बजे होटल में छापेमारी की। पुलिस की टीम में एसपी व डीएसपी सहित करीब 30 पुलिस कर्मी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें– दो बहने ऐसी भी जो होना चाहती है एक ही युवक से प्रेगनेंट: जानिए आखिर क्यों और क्या है पूरा मामला

जिस्मफरोशी (Jismafaroshi) के साथ-साथ होटल में बड़े स्तर पर सट्टे का भी धंधा चल रहा था। बुधवार को दिन भर होटल में जांच अभियान चलता रहा। किसी को भी होटल के अंदर या बाहर जाने की अनुमति नहीं थी। संभावना जताई जा रही है कि इस मामले में कुछ और बड़े खुलासे हो सकते हैं। पर्यटन नगरी कसौली में इस प्रकार का यह पहला मामला सामने आया है। पुलिस सभी पहलुओं की गहनता से छानबीन कर रही है। फिलहाल, ह्यूमन ट्रैफकिंग एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

होटल में छापेमारी के दौरान करीब 40 लोग थे मौजूद–

बता दें कि जांच में पाया गया कि पंजाब और हरियाणा (Punjab and Haryana) के कुछ लोगों ने होटल में कुल 14 रूम बुक करवाए थे। पांच से सात अप्रैल तक इन रूम की बुकिंग थी। छापेमारी के दौरान होटल में करीब 40 लोग मौजूद थे, जिनमें नौ युवतियां भी शामिल थीं। इस दौरान पुलिस ने 13.92 लाख रुपए नकद, छह मोबाइल फोन, चार लैपटॉप, 22 ताश, 40 सिक्के जब्त किए हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed