December 8, 2022

SEX RACKET: मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालात में तीन युवक गिरफ्तार

एटा कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला हिंदू नगर में चल रहे देह व्यापार का भंडफोड़ किया है। जहां, एक मकान में बिहार की युवती के साथ तीन युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है।

ये भी पढ़े- BIG NEWS: शादी का झांसा देकर देवर ने बनाया भाभी को अपने हवस का शिकार, भाभी ने दर्ज कराई FIR

वेश्यावृत्ति का धंधा कराने वाले मकान मालिक सहित सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मकान मालिक की तलाश में जुटी हुई है।

पढ़िए पूरी खबर-
शहर के मोहल्ला हिंदू नगर में एक मकान में संचालित देह व्यापार रैकेट की सूचना पर सीओ राजकुमार सिंह के नेतृत्व में बनाई टीम में शामिल प्रभारी निरीक्षक सुभाष बाबू कठेरिया ने दबिश दी। पुलिस ने यहां से आपत्तिजनक स्थिति में मिले रहीश पाल निवासी नगला इंद्रजीत थाना अमांपुर जिला कासगंज, प्रदीप कुमार व जुबैर निवासी गांव फगनौल थाना जैथरा के साथ बिहार की युवती को पकड़ा है।

अनैतिक देह व्यापार का धंधा कराने वाले मकान मालिक हरवीर सिंह, इसका पुत्र छोटू और पत्नी पुलिस कार्रवाई की भनक लगने से पहले ही फरार हो गए। इन तीनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस की ओर से सातों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- BIG NEWS: नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार, सब इंस्पेक्टर व उसके 2 साथियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

शहर के मोहल्ला हिंदू नगर में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिलने के बाद सीओ सिटी के नेतृत्व में टीम गठित कर दबिश दी गई। यहां से बिहार की युवती के साथ तीन युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। मकान मालिक सहित सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, मकान मालिक की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Share this page to Telegram

You may have missed