February 25, 2024

टीवी के रिमोट को लेकर झगड़ा बना बेटी की मौत का कारण, मां ने गला दबाकर कर दी बेटी की हत्या


बेंगलुरू। एक मां द्वारा अपनी 3 साल की बेटी को गला दबा कर जान से मारने का मामला सामने आया है। 26 साल की महिला मासूम बेटी से इस बात पर नाराज थी कि वो हमेशा अपने पिता का साथ देती थी। हाल ही में पति-पत्नी का टीवी के रिमोट को लेकर झगड़ा हुआ था और बेटी ने पिता का पक्ष लिया था और इस बात ने महिला के गुस्से को और बढ़ा दिया।


ये भी पढ़े- जीजा साली का रिश्ता हुआ शर्मसार: हाथ-बांह पकडकर किया बेईज्जत करने का प्रयास

सुधा नाम की इस महिला ने एक निर्माणाधीन इमारत में ले जा कर बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। सुधा पश्चिमी बेंगलुरू में टाइल्स की एक दुकान पर हाउसकीपिंग स्टाफ में काम करती है और पति इरन्ना दिहाड़ी श्रमिक है। सुधा इसके बाद बेटी के लापता होने का नाटक करती रही। उसने पति के साथ बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी पुलिस में दर्ज कराई। सुधा ने पुलिस को बताया कि वो बेटी को घर से बाहर चाट की दुकान पर गोभी मंचूरियन खिलाने के लिए ले गई थी। जब वो बिल का भुगतान करने गई तो बेटी लापता हो गई।

ये भी पढ़े- कोरोना BREAKING: डांस दीवाने-3 के ये जज पाए गए कोरोना पॉजिटिव,18 क्रू मेंबर्स भी निकले थे कोरोना संक्रमित

अगले दिन किसी राहगीर ने निर्माणाधीन इमारत के पास से गुजरते हुए बच्ची का शव देखा। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची की पहचान होने के बाद पुलिस ने सुधा और इरन्ना को बुलाया।

ये भी पढ़े- Share Market : शेयर बाजार में तीसरे दिन तेजी जारी, सेंसेक्स फिर 50000 के पार

पुलिस को सुधा की बातों से कुछ शक हुआ। पुलिस ने चाट की दुकान पर जाने के बारे में सुधा से पूछताछ की। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो सुधा ने बेटी को गला घोंटकर मारने का जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद सुधा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed