November 29, 2022

जेठ और पत्नी के बीच अवैध संबंध ने ली पति की जान, सुपारी देकर ऐसे किया पति को रास्ते से साफ

उदयपुर। पुलिस ने पांच म​हीने पहले हुई हत्या के मामले में खुलासा किया है, जिसमें न सिर्फ हत्या के आरोपियों की करतूतों का खुलासा हुआ है।

येभी पढ़ें – देवर-भाभी का अवैध संबंध: अवैध संबंध के बीच रोड़ा बन रहे बड़े भाई को छोटे भाई ने ही लगा दिया ठिकाने

बल्कि मृतक की पत्नी और बड़े भाई के अवैध संबंध की बातें भी सामने आई है। मामले में पुलिस ने मृतक क पत्नी, बड़े भाई और पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पढ़िए पूरी खबर–
दरसअल मामला पांच महीने पुराना है। राजस्थान के उदयपुर शहर के प्रतापनगर थाना इलाके में एक अज्ञात लाश मिली थी। अज्ञात लाश की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची

येभी पढ़ें – जीजा साली का रिश्ता हुआ शर्मसार: हाथ-बांह पकडकर किया बेईज्जत करने का प्रयास

लेकिन मृतक की पत्नी और बड़ भाई ने मामले को दबाने के इरादे से मौत की वज​ह कोरोना बता दी। गांव में भी लोगों को कोरोना की वजह से मौत होना बताया गया। लेकिन पुलिस को इस पूरे मामले में संदेह था।

इसे दी सुपारी–
इसी बीच मृतक की पत्नी और जेठ आस-पास कई गांवों में मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने के लिए चक्कर लगाने लगे। इस बात की जानकारी पुलिस को लगी।

येभी पढ़ें – नाना बना हैवान: समोसे का लालच देकर नाना और दूर के रिश्तेदार ने किया बच्ची से दुष्कर्म

पुलिस ने मृतक की पत्नी, भाई और अन्य पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने हत्या की बात कबूल की। आरोपियों ने इस हत्या के लिए त्रिपुरा के प्रदीपदास नाम के व्यक्ति को सुपारी दी थी।

अपनों ने ही दिया धोखा–
वहीं, दूसरी ओर युवक की हत्या की असली वज​ह उसकी पत्नी और जेठ के बीच का अवैध संबंध बताया गया। बताया गया कि मृतक की पत्नी और जेठ के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

येभी पढ़ें – सुहागरात के दिन पति-पत्नी के बीच हुआ कुछ ऐसा की आधी रात घर की दीवार फांदकर भागी दुल्हन

पुलिस ने बताया कि मृतक का एक कंस्ट्रक्शन कारोबारी था, जिसका सालाना टर्नओवर 5 करोड़ है। हैरानी की बात ये है कि उसकी हत्या में वो व्यक्ति भी शामिल था, जिसके भरोसे पूरी कंस्ट्रक्शन कंपनी चलती थी।