February 23, 2024

नाना बना हैवान: समोसे का लालच देकर नाना और दूर के रिश्तेदार ने किया बच्ची से दुष्कर्म


भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से 6 साल की बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है। जहां मासूम के साथ बलात्कार करने वाले कोई और नहीं, बल्कि उसके ही नाना और दूर के रिश्तेदार हैं।


ये भी पढ़ें– BIG NEWS: पत्नी ने किया युवती के साथ पति को कमरे में बंद, पति ने किया बंद कमरे में दुष्कर्म

घटना 8 दिन पहले की है, लेकिन डर की वजह से बच्ची ने किसी को नहीं बताया। गुरुवार को जब बच्ची को दर्द बढ़ा, तो उसने अपनी मां को सारी बात बता दी। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पढ़िए पूरी खबर–
मामला कोलार का है। बच्ची के साथ ये घिनौनी करतूत 8 दिन पहले उसके नाना और दूर के रिश्तेदार ने की थी। बच्ची की मां ने गुरुवार शाम को उसके बर्ताव में बदलाव देखा इसके बाद मां ने बच्ची से जब पूछा तो उसने सारी बात बता दी। परिवार ने कोलार पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया।

ये भी पढ़ें– जंगल घूमने गए प्रेमी जोड़ों की गांव वालों ने की पिटाई फिर उठक-बैठक भी लगवाई

पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम को बच्ची ने अपनी मां को दर्द के बारे में भी बताया था। उसकी मां को जब महसूस हुआ कि बच्ची कुछ छिपा रही है, तो उसने उससे पूछा। इसके बाद बच्ची ने अपनी मां को अपने साथ हुई घिनौनी करतूत के बारे में सब बता दिया।

ये भी पढ़ें– देवर-भाभी का अवैध संबंध: अवैध संबंध के बीच रोड़ा बन रहे बड़े भाई को छोटे भाई ने ही लगा दिया ठिकाने

पुलिस के मुताबिक, बच्ची ने अपनी मां को बताया कि करीब 8 दिन पहले एक शख्स उसे और उसके छोटे भाई को समोसे का लालच देकर एक कमरे में ले गए। उस कमरे पहले से ही बच्ची के नाना मौजूद थे। इसके बाद दोनों ने बच्ची के साथ किया। उन्होंने जब देखा कि बच्ची को ब्लीडिंग हो रही है, तो आरोपियों ने बच्ची को 20 रुपए और एक समोसा दिया। साथ ही ये भी कहा कि वो किसी को भी इस बारे में न बताए। पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने मां-बाप को कुछ भी बताने से बहुत डर रही थी।

ये भी पढ़े– VIRAL: गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक की घरवालों ने की जमकर पिटाई, फिर पेशाब भी पिलाई

पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को शराब की लत है और दोनों मजदूरी करते हैं। आरोपी नाना की उम्र 50 साल और रिश्तेदार की उम्र 38 साल के आसपास है पीड़ित बच्ची के माता-पिता भी मजदूरी करते हैं और जब दोनों मजदूरी करने बाहर गए थे, तभी बच्ची के साथ ये घटना हुई। गुरुवार (7 अप्रैल) शाम को बच्ची के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद दोनों आरोपियों को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed