December 2, 2022

BIG NEWS: अब कोरोना की चपेट में आए दिग्गज अभिनेता आशुतोष राणा, 12 दिन पहले ली थी वैक्सीन की दूसरी डोज़

मुंबई। कोरोना संक्रमण की जद से अब शायद ही कोई बचा है। आम नागरिकों से लेकर नेता-मंत्री, अभिनेता भी कोरोना की चपेट में आने से नहीं बच पा रहे है। बॉलीवुड पर भी कोरोना ने अपना आतंक बरपा रखा है। इसी बीच खबर आई है कि दिग्गज अभिनेता आशुतोष राणा  (Ashutosh Rana) कोरोना संक्रमित हो गए है। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ ली थी।

इसे भी पढ़े- Bhimrao Ambedkar Jayanti 2021 : जानिए आखिर आज के दिन क्यों मनाया जाता है डाॅ० भीमराव अम्बेडकर जयंती

राणा ने सोशल मीडिया में अपने संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) हंसते हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया है। आशुतोष राणा (Ashutosh Rana)  ने अपनी यह तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है।

अपनी तस्वीर के पोस्ट में राणा ने लिखा लिखा, ‘हमारा शरीर एक दुर्ग की भांति होता है उसमें नौ द्वार होते हैं, उन नौ द्वारों के भीतर विराजमान परम चेतना, उनकी रक्षा करने वाली शक्ति को दुर्गा कहा जाता है। आज भारतीय नव वर्ष आरम्भ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। ताकि वे हमारी काया और चित्त को अधर्म से धर्म की ओर, स्वार्थ से परमार्थ की ओर, विषयाशक्ति से ब्रह्मशक्ति की ओर, विकार से संस्कार की ओर मोड़ने में सहायक हों।’

इसे भी पढ़े- IPL 2021 Rajasthan Royals : राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका : ये खिलाड़ी हुआ IPL 2021 से बाहर

अभिनेता आशुतोष ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘इस अत्यंत शुभ दिवस पर यदि आपको आपकी देह में पनप रहे विकार की जानकारी मिल जाए तो इससे शुभ कुछ हो ही नहीं सकता। यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूं। मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने दिशा में बढ़ गया हूं, मुझे गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है कि मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी। किंतु 7 अप्रेल के बाद अपने संपर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जाँच करवाएँ।

इसे भी पढ़े- VIRAL VIDEO : पुलिसवाले ने कपल को मारी सरेआम गोली, जानिए आखिर क्या है इस विडियो की सच्चाई

इस पोस्ट को लिखे जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। गौरतलब है कि 6 अप्रैल को आशुतोष राणा ने पत्नी अभिनेत्री रेणुका शहाणे के साथ कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी।इस बात की जानकारी रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अंकउाट की स्टोरी पर तस्वीर साझा करके दी थी।

Share this page to Telegram