November 28, 2022

IPL 2021 : आउट होने के बाद विराट कोहली ने गुस्से में आकर की तोडफ़ोड़, वीडियो हुआ वायरल

चेन्नई। आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। बीते दिन खेले गए मैच के तहत आरसीबी ने150 रन के लक्ष्य के जवाब में हैदराबाद निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी और 6 रन से हार गई।

इसे भी पढ़े- Sex Racket busted : दो होटलों चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दर्जनभर युवक–युवतियां गिरफ्तार

मुकाबले के दौरान आरसीबी कप्तान विराट कोहली का एंग्री रूप देखने को मिला जिससे हर कोई सहम गया। बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ कोहली ने 29 गेंदों पर 33 रन बनाए, जेसन होल्डर ने कोहली को विजय शंकर के हाथों कैच आउट करवा दिया। 33 रन पर पवेलियन लौटते हुए कोहली ने गुस्से में अपना बल्ला कुर्सी पर मारा।

इसे भी पढ़े-युवक ने पापा की साली से भागकर रचाई शादी, शादी के बाद बेटा बन गया अपने ही पिता का साढ़ू

कप्तान के इस गुस्से को डगआउट में बैठी आरसीबी की यंग ब्रिगेड एकटक देखती नजर आई। बता दें कि मैच के दौरान विराट कोहली के द्वारा किए गए इस गु्स्से का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो पर एक यूजर ने लिखते हुए कोहली को सलाह तक दे डाली कि उन्हें अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए। फैंस विराट के वायरल वीडियो पर अलग-अलग अंदाज में रिएक्शन दिया।

इसे भी पढ़े- VIRAL VIDEO : पुलिसवाले ने कपल को मारी सरेआम गोली, जानिए आखिर क्या है इस विडियो की सच्चाई

बता दें कि विराट कोहली का स्वभाव काफी गुस्सैल है । इससे पहले भी मैदान पर उन्हें कई बार गुस्सा होते हुए देखा जा चुका है। बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई आरसीबी ने आईपीएल 2021 की शानदार शुरुआत की ।लगातार मुकाबले जीतने से खिलाडिय़ों का आत्मविश्वास बढ़ा है। हालांकि विराट कोहली बड़े पारी खेलने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।पहले मैच के तहत मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी उन्होंने 28गेदों में 33 रनों की पारी खेली थी।

इसे भी पढ़े- सड़क पर शीन दास ने दिए स्टाइलिश पोज, नजर आई बेहद खूबसूरत

You may have missed