April 24, 2024

शादी का झांसा देकर युवक ने किया कॉलेज की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस


रायपुर। कॉलेज छात्रा से रायपुर में रहने के दौरान शादी करने का झांसा देकर उसके साथ अनेक बार शारीरिक संबंध स्थापित करने और बाद में शादी से मुकर जाने वाले युवक की तलाश रायपुर पुलिस कर रही है। उसके विरूद्ध थाना कबीर नगर रायपुर में दुष्कृत्य का मामला दर्ज किया गया है।


पढ़िए पूरी खबर-

जानकारी के अनुसार मूलत: कांकेर निवासी युवती रायपुर के टिकरापारा में रहकर एक कॉलेज में अध्ययनरत थी। 12 मार्च 2020 से 6 मार्च 2021 के मध्य मूलत: बालको में निवासरत मनीष शुक्ला नामक युवक ने उसके साथ प्रेम बढ़ाया और शादी का प्रलोभन देकर अपने और युवती के किराए के मकान में कई बार शारीरिक संबंध स्थापित किया। मोबाइल के इंस्ट्राग्राम के माध्यम से युवती की पहचान मनीष शुक्ला से हुई थी। जो पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गयी।

इसे भी पढ़े- BIG NEWS : रायपुर में 2 साल की मासूम के साथ सौतेले पिता ने किया दुष्कर्म

आरोप के अनुसार युवक 12 मार्च को कबीर नगर स्थित अपने मकान में युवती को ले गया और माता-पिता से मिलाने की बात कही लेकिन माता-पिता से नहीं मिलवाया और झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया। युवक ने इस दौरान अश्लील फोटो व वीडियो भी मोबाइल पर बना लिया। इसके दूसरे दिन मंदिर जाकर युवती की मांग में सिंदूर भरा और हवन कुण्ड में 7 फेरा भी ले लिया। माता-पिता को समझाकर आर्य समाज में शादी कर लेने की बात कहता रहा और अगस्त 2020 से बतौर पति-पत्नी रखकर संबंध बनाता रहा।

इसे भी पढ़े- शादी के सात दिन बाद कोरोना से हुई नव विवाहिता की मौत, मातम में बदला खुशी का माहौल

6 मार्च को नाना की तबियत खराब होने की बात कह अपने घर बालको के डी.1 वार्ड 33 हाउसिंग बोर्ड कालोनी में आ गया और फिर वापस नहीं लौटा। फोन करने पर गाली-गलौच कर अश्लील फोटो व वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा और नंबर भी ब्लाक कर दिया। पीडि़त ने शिकायत में बताया कि मनीष की मां से फोन पर संपर्क किया गया तो अभद्र व्यवहार किया गया।

इसे भी पढ़े- कोरोना BREAKING CG : शादी समारोह में इस गांव के लोगों को सामिल होना पड़ा महंगा, 135 लोग हुए कोरोना संक्रमित

14 मार्च 2021 को मनीष शुक्ला पिता शैलेष कुमार शुक्ला के बालको स्थित घर पहुंची तो लांछन लगाकर भगा दिया गया। पीडि़ता ने रायपुर वापस लौटकर घटना स्थल क्षेत्र के थाना में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। बहरहाल धारा 376, 506 भादवि का जुर्म दर्ज कर आरोपी की तलाश में रायपुर पुलिस जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि वहां की पुलिस 2 बार बालको आकर बैरंग लौट गई और युवक फरार बताया जा रहा है। रायपुर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed