May 26, 2024

BIG NEWS : दूसरी महिला से फोन पर बात करना एक युवक को पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड ने चाकू मारकर उतारी मौत के घाट


सीतापुर। एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को दूसरी महिला से फोन पर बात करते क्या देख लिया, यह बात उसको इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपने बॉयफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया।


इसे भी पढ़ें– भाभी देवर का अवैध संबंध : पति के बाहर जाने पर देवर के साथ पत्नी मनाती थी रंगरेलियां..फिर देवर ने शादी का वादा कर किया मना

ये घटना उत्तर प्रदेश के सीतापुर में हुई। पुलिस ने आरोपी गर्लफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

पढ़िए पूरी खबर–
बता दें कि यह वारदात सोमवार की शाम सीतापुर के लहरपुर में हुई, जब (35) साल की आरोपी रजनी ने अपने (28) साल के बॉयफ्रेंड राजेश की बेरहमी से हत्या कर दी। राजेश की गलती बस इतनी थी कि वह किसी दूसरी महिला से फोन पर बात करता था।

इसे भी पढ़ें– बीमार पत्नि को छोड़ प्रेमिका के साथ फरार हुआ पति, पुलिस कर रही पति की तलाश

आरोपी महिला ने दो बार अपने बॉयफ्रेंड से पूछा कि फोन पर दूसरी महिला कौन थी, लेकिन उसने बताने से इनकार कर दिया। इसके बाद आरोपी गुस्से से आग बबूला हो गई और अपने बॉयफ्रेंड का गला चाकू से रेत दिया। गर्लफ्रेंड के हमले के बाद राजेश जमीन पर गिर गया और खून बहने लगा। इसके बाद गांव के लोगों ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

इसे भी पढ़ें– लॉकडाउन और कोरोनाकाल में सेक्स वर्कर्स के बच्चे भी हुए खाने को मोहताज

डॉक्टरों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया। आरोपी रजनी के खिलाफ मृतक के परिवार के सदस्यों की शिकायत पर हत्या के आरोप में एक मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने रजनी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *